Mohabbat Ka Amal,Wazifa For Love,समंदर पार हो मोहब्बत में तड़पेगा, लाखों लोगों की मोहब्बत मिल गई

Mohabbat Ka Amal,Wazifa For Love



आज की पोस्ट
किसी को भी अपना महबूब अपनी मोहब्बत में दीवाना
व बेकरार कैसे करें

तो अगर आप भी चाहते हैं कि मेरा महबूब मेरा दीवाना हो जाए मुझको देखे बगैर उसे एक पल भी चैन ना आए तो इस पोस्ट को पूरा ज़रूर पढ़ें

अगर कोई भी यह चाहता है मेरे महबूब को मेरे बगैर चैन व सुकून ना मिले तो उसके लिए यह वजीफा बहुत ही मुफीद है

चलिए अब चलते हैं वजीफा की तरफ

वह वजीफा यह है या वदूदु या वदूदु

یاَ وَدُوْدُ یاَ وَدُوْدُ

वजीफा पढ़ने से पहले दुरूद शरीफज्ञ 11 मर्तबा पहले पढ़े और 11 मर्तबा बाद में  पढ़े और अपने नाम और अपनी मां के नाम और महबूब और उसकी मां के नाम के आदाद यानी गिनती निकालकर एक पास जमा करके जितनी गिनती हो उतनी ही बार महबूब के घर की तरफ
मुंह करके सुबह के वक्त और महबूब के मकान की तरफ फूंक दें
और दुआ मांगे बहुत जल्द असर होगा अगर जाहिर‌ ना हो तो 40 दिन तक पढ़े

यह वजीफा बहुत ही असरदार है एक बार करके देखें कामयाबी जरूर मिलेगी इंशा अल्लाह

अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें

Post a Comment

0 Comments